भोजपुरी के सभी अभिनेत्रियों के नाम | All Bhojpuri Actress Name List With Photo

भोजपुरी के सभी अभिनेत्रियों के नाम | All Bhojpuri Actress Name List With Photo

फोटो के साथ भोजपुरी हीरोइन का नाम | फोटो के साथ सभी भोजपुरी एक्ट्रेस के नाम की सूची 202

भोजपुरी फिल्म Industry वर्तमान समय में सबसे तेजी से बढ़ते फिल्म Industry में से एक है। भोजपुरी सिनेमा में प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों और अभिनेताओं की एक बड़ी सूची है। कई अभिनेत्रियां भोजपुरी के अलावा अन्य भाषाओं की फिल्मों जैसे तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी काम करती हैं।

Social Media पर उनके फॉलोअर्स की संख्या उनकी लोकप्रियता को दर्शाती है। भोजपुरी फिल्में आजकल भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बहुत लोकप्रिय हैं। दुनिया भर में साल दर साल कई भोजपुरी गाने ट्रेंड कर रहे हैं. अगर आप अभी तक भोजपुरी सिनेमा से वाकिफ नहीं हैं तो आपका ध्यान भोजपुरी सिनेमा के कुछ मशहूर गानों की ओर खींचा जाता है.

List of Most Popular Bhojpuri Actress Heroines with Pictures

1. अक्षरा सिंह – Akshara Singh

अक्षरा सिंह का जन्म 30 अगस्त 1993 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। अक्षरा सिंह की उम्र 38 साल हैं (2021 तक), हाइट 5 फीट 8 इंच और फिगर 36-32-38 है। यह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने भोजपुरी फिल्म करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म “प्राण जय पर वरदान ना जय” से की थी। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं.जो की काफी लोकप्रिय है. उनका वीडियो सॉन्ग “कॉल करे क्या” टिकटॉक और यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हुआ था।

Akshara Singh भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक Highest paid वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.अक्षरा सिंह को एक्शन ड्रामा, पॉलिटिक्स, रोमांस जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है
सोशल मीडिया में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, वह अपने दर्शकों के लिए अपने नए वीडियो को अपडेट करती रहती हैं। उनका क्यूटनेस लुक उन्हें भोजपुरी सिनेमा में एक अलग पहचान दिलाता है.

2. आम्रपाली दुबे – Amrapali Dubey

Amrapali Dubey का जन्म 11 January 1987 को हुआ था यह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो Bhojpuri films में दिखाई देती हैं। इनका जन्म गोरखपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्होंने भोजपुरी फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और पहली फिल्म में ही उनके प्रदर्शन के लिए “सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री” के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

3. अंजना सिंह – Anjana Singh

अंजना सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, इनका जन्म लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था और अंजना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में भोजपुरी फिल्म ‘एक और फौलाद’ से की थी।

4. अनारा गुप्ता – Anara Gupta

अनारा गुप्ता एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं और यह मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु, तमिल फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री अनारा ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 2005 में भोजपुरी टीवी शो ‘सुलगती रहे’ से की थी और अपनी पहली फिल्म 2008 में ‘विधाता’ की थी और अनारा 2001 में मिस जम्मू ब्यूटी पेजेंट रह चुकी हैं।

5. अंतरा बिस्वास – Antara Biswas

अंतरा बिस्वास (मोनालिसा) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं इनका जन्म 21 नवंबर 1982 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। यह मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में काम करती हैं, सिवाय इसके कि उन्होंने हिंदी, बंगाली, ओडिया, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्म में काम किया।

भोजपुरी नायिका मोनालिसा ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत एक छोटी सी भूमिका में सहायक अभिनेत्री के रूप में हिंदी फिल्म “जयते” से की थी। वह भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे सेक्सी अभिनेत्री में से एक हैं और वह 2016 में बिग-बॉस 10 में प्रतियोगी थीं जहां उन्हें लोकप्रियता मिली। मोनालिसा अब तक 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

6. अर्चना प्रजापति – Archana Prajapati

अर्चना प्रजापति एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा में एक सफल करियर स्थापित किया है, लेकिन हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

अर्चना प्रजापति का जन्म 5 March 1996 में और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ और उन्होंने 2017 में फिल्म ज़िद्दी के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया।

7. आकांक्षा अवस्थी – Akanksha Awasthi

आकांक्षा अवस्थी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। आकांक्षा अवस्थी का जन्म 15 नवंबर 1992 को लखनऊ, उत्तर प्रदेश, भारत में कुसुम अवस्थी के नाम से एक हिंदू परिवार में हुआ था।

भोजपुरी नायिका फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी ने अपनी शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ से 2018 में की थी। हालांकि आकांक्षा पहली बार “रॉकी ​​​​हैंडसम” में दिखाई दी थीं, जो जॉन अब्राहम की 2016 की बॉलीवुड फिल्म थी।

8. भाग्यश्री – Bhagyashree

10. चांदनी सिंह – Chadni Singh

चांदनी सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, उनका जन्म बिहार, भारत में हुआ था।

चांदनी सिंह ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2018 में भोजपुरी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ से की थी। भोजपुरी अभिनेत्री चांदनी सिंह एक बहुत बड़ी कलाकार हैं। भोजपुरी सिनेमा में उनकी लोकप्रियता को अब तक स्थानीय लोगों में उनकी पहली फिल्म माई नागिन तू सपेरा से पहचाना गया है।

11. Divya – Dwiwedi

12. Debasmita Banerjee

13. ईनू श्री – Eenu Shree

14. फ़रीसा जोम्मनबक्सो – Fareisa Joemmanbaks

15. Gitanjali

 

16. गुंजन पंत – Gunjan Pant

गुंजन पंत एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, गुंजन पंत का जन्म नैनीताल, उत्तराखंड में हुआ था, लेकिन उन्होंने नूतन कॉलेज, भोपाल, मध्य प्रदेश में अपनी पढ़ाई पूरी की। भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन ने भोजपुरी फिल्म ‘करणी के फल आज ना तो कल’ से डेब्यू किया था।

17. काजल निषाद – Kajal Nishad

18. काव्या सिंह Kavya Singh

काव्या सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु, भोजपुरी, छत्तीसगढ़ी और तमिल फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था और काव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में तेलुगु फिल्म ‘सॉरी टीचर’ से से की थी।

19. काजल राघवानी Kajal Raghwani

काजल राघवानी का जन्म 20 जुलाई 1990 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। यह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। काजल ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म 2013 में ‘रेहाई’ बनाई थी।

वह गुजरात फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं लेकिन अब वह भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अब तक 30 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

20. कनक यादव Kanak Yadave

कनक यादव एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल और निर्माता हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, कनक यादव का जन्म कानपुर, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। कनक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2017 के वर्ष में भोजपुरी फिल्म ‘रब्बा इश्क ना होवे’ से की थी।

21. Khyati Singh

22. कुमकुम Kumkum

 

23. लीला मिश्रा Leela Mishra

24. मेघना पटेल Meghna Patail

मेघना पटेल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, मेघना पटेल का जन्म गुजरात में हुआ था। मेघना पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में भोजपुरी फिल्म राजा ठाकुर से की थी।

25. मणि भट्टाचार्य Mani Bhattacharya

मणि भट्टाचार्य एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, मणि भट्टाचार्य का जन्म कलकत्ता, भारत में हुआ था और मणि ने 2017 में भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ से अपनी शुरुआत की थी।

मणि भट्टाचार्य ने अपनी मेहनत और लगन से बहुत ही कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली है।

26. Manisha Yadave

27. मधु शर्मा Madhu Sharma

मधु शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और निर्माता हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं, मधु शर्मा का जन्म जयपुर, राजस्थान, भारत में हुआ था।

मधु ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में तमिल फिल्म ‘गुरु परवई’ से की थी और उन्होंने 2013 में पहली भोजपुरी फिल्म “एक दूजे के लिए” की थी।

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा ने बहुत ही कम उम्र में भारतीय सिनेमा में एक मुकाम हासिल कर लिया है। उन्होंने 8 तेलुगु, 3 तमिल, 2 कन्नड़, 2 मराठी और 2 हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

28. Mohini Ghosh

29. Monika Batra

30. नगमा Nagma

31. निशा दुबे Nisha Dube

 

निशा दुबे का जन्म 7 अगस्त 1999 को रांची, झारखंड, भारत में हुआ था और इनकी उम्र 23 साल (2021 तक) 5 फीट 4 इंच और फिगर 34-28-34 है। यह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और गायिका हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं।

निशा दुबे ने अपने भोजपुरी फिल्म करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार सजना’ से डेब्यू किया था। अब बिहारी अभिनेत्री निशा दुबे भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है,

निशा दुबे के द्वारा की गयी फिल्मे जैसे “दिलदार सजना, नाचे नागिन गली गली, गदर 2, रुद्र, स्वर्ग और कर्म युग” आदि शामिल हैं।

32. नीता धुंगाना Neeta Dhungana

33. Neelam Giri

34. नेहा श्री Neha Shri

नेहा श्री एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, नेहा श्री का जन्म नई दिल्ली, भारत में हुआ था।

कनक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में भोजपुरी फिल्म डेब्यू “साजन चले ससुराल” से किया था।

35. निधि झा Nidhi Jha

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री निधि झा का जन्म समस्तीपुर, बिहार, भारत में हुआ था निधि झा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं

निधि ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में हिंदी धारावाहिक सीरियल बालिका वधू से की थी और भोजपुरी महिला अभिनेत्री निधि झा ने 2016 में भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ में भी काम किया था।

36. पद्मा खन्ना Padma Khanna

37. पायल पांडे Payal Panday

पायल पांडे एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, पायल पांडे का जन्म छपरा, बिहार, भारत में हुआ था। पायल ने भोजपुरी फिल्म ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था।

38. पाखी हेगड़े Pakhi Hegde

पाखी हेगड़े का जन्म 05 मार्च 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था और इनकी उम्र 35 वर्ष (2021 तक), ऊंचाई 5 फीट 5 इंच और आकृति 34-28-34 है। पाखी हेगड़े एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म 2006 में भोजपुरी फिल्म ‘बेरी पिया’ बनाई थी। इससे पहले भोजपुरी महिला अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले छोटे पर्दे के टेलीविजन “मैं बनूंगी मिस इंडिया” में काम किया था।

39. पूनम दुबे Poonam Dubey

पूनम दुबे एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, पूनम दुबे का जन्म बक्सर, बिहार, भारत में हुआ था।

पूनम दुबे ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत2014 में अपनी भोजपुरी फिल्म ”जो जीता वही सिकंदर” से की थी।

40. पूनम सागर Poonam Sagar

41. Priyanssu Singh

42. Priya Sharma

43. Priti Jain

44. प्रतिभा पांडे Prathibha Panday

प्रतिभा पांडे एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, प्रतिभा पांडे ने भोजपुरी फिल्म उद्योग को बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक “कजरा मोहब्बत वाला, हमरा से विवाह करबा” 2003 आदि जैसी फिल्म है।

45. प्रियंका पंडित Priyanka Pandit

प्रियंका पंडित एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, प्रियंका पंडित का जन्म जौनपुर, उत्तर प्रदेश में हुआ था।

प्रियंका पंडित ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में भोजपुरी फिल्म ‘जीना तेरी गली में’ से की थी।

46. राखी त्रिपाठी Rakhi Tripathi

राखी त्रिपाठी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2016 में भोजपुरी फिल्म ‘दरिया दिल’ से की थी। राखी त्रिपाठी ने अपनी पहली फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत की। त्रिपाठी की लोकप्रियता बहुत कम समय में भोजपुरी दर्शकों तक पहुंच गई।

47. राम्या श्री Ramya Sri


48. रश्मि देसाई Rashami Desai


49. रंभा Rambha
50. रानी चटर्जी Rani Chatterjee

रानी चटर्जी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 3 नवंबर 1989 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से की थी।

रानी चटर्जी अपनी पहली डेब्यू फिल्म में उन्होंने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी के साथ काम किया और फिल्म सफल रही और भोजपुरी नायिका फिल्म अभिनेत्री रानी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए भोजपुरी सिनेमा के “छठे भोजपुरी पुरस्कार 2013” से सम्मानित किया गया।

51. रिंकू घोष Rinku Ghosh

रिंकू घोष एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, रिंकू घोष का जन्म पश्चिम बंगाल, भारत में हुआ था, लेकिन रिंकू ने अपना बचपन केरल में बिताया।

भोजपुरी अभिनेत्री रिंकू ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 2002 में हिंदी फिल्म ‘जय मां दुर्गा’ से की थी और वर्ष 2007 में उन्होंने फिल्म “तू ही मोर बलमा” से भोजपुरी फिल्म उद्योग में कदम रखा। भोजपुरी अभिनेत्री रिंकू ने वर्ष 1996 में मिस मुंबई का खिताब भी जीता।

52. रितु सिंह Ritu Singh

रितु सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, रितु सिंह का जन्म बक्सर, बिहार, भारत में हुआ था।

भोजपुरी अभिनेत्री रितु ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में भोजपुरी फिल्म ‘दिलदार सांवरिया’ से की थी।

53. Sabhavna Seth

54. संचिता बनर्जी Sanchita Banerjee
55. शीला शर्मा Sheela Sharma

56. सीमा सिंह Seema Singh

सीमा सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, डांसर, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। सीमा सिंह का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। भोजपुरी आइटम सॉन्ग डांसर सीमा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक भोजपुरी फिल्म से की थी।

रानी सीमा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध आइटम सॉन्ग डांसर्स में से एक हैं और उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों के गानों में ‘आइटम सॉन्ग’ का प्रदर्शन किया है। उन्हें भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन कहा जाता है।

57. शुभी शर्मा Shubhi Sharma

58. Shardha Sharma
59. स्मृति सिन्हा Smrity Sinha

स्मृति सिन्हा का जन्म भागलपुर, बिहार, भारत में हुआ था यह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं।

स्मृति सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में भोजपुरी फिल्म ‘रंगीला बाबू’ से की थी।

60. श्वेता तिवारी Shweta Tiwari

61. Sonalika Prasad

62. स्वाति वर्मा Swati Verma

63. स्वीटी छाबड़ा Sweety Chhabra

स्वीटी छाबड़ा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, स्वीटी छाबड़ा का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था।

भोजपुरी अभिनेत्री स्वीटी ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 2009 में भोजपुरी फिल्म ‘बा खिलाड़ी बाह’ से की थी और स्वीटी भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

64. Swati Sen

65. तनुश्री चटर्जी Tanu Chatterjee

तनुश्री चटर्जी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, तनुश्री चटर्जी का जन्म 1991 में कोलकाता में हुआ था। तनुश्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में भोजपुरी फिल्म “भाई जी” से की थी। जो की उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्म में से एक थी और दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिली। तनुश्री चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं।

66. उर्वशी चौधरी Urvashi Chaudhary
67. यामिनी सिंह Yamini Singh

68. याशिका कपूर Yashika Kapoor

याशिका कपूर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं, याशिका कपूर का जन्म पंजाब, भारत में हुआ था और भोजपुरी अभिनेत्री याशिका ने 2018 में भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ से अपनी शुरुआत की थी, लेकिन इससे पहले वह पंजाबी में भी देख चुकी हैं। फिल्मों ने उन्हें बहुत कम उम्र में भारतीय सिनेमा में सफलता दिलाई।

Leave a Comment